Ad

ऐसा Rap अपने आपके जिंदगी में नही सुने होंगे |

Star plus के चैनल में आने वाले प्रोग्राम दिल है हिंदुस्तानी 2 एक बहुत ही पॉपुलर शो  है जिसको judge कर रहे है बॉलीवुड के जाने माने रैपर Badsha, Sunidhi chouhan     और  फेमस म्यूजिक डिरेक्टर Pritam da . तो आज हम बात करने वाले है उसी शो के एक कंटेस्टेंट जिसका नाम है  Akshay Dhawan .


आपको बता दे कि अक्षय पंजाब के लुधियानमे रहते है और उसका उम्र है सिर्फ 18 साल | वह बचपन से रैप करते आ रहे है और उसका रैप आइकॉन है बादशाह जो उसको बहुत inspire करते है।
 दिल है हिंदुस्तानी 2 के सेट पर अक्षय ने  कोई सारे गाने गाये लेकिन aaj se bully band  इस गाने ने सबको रुला दिया । तो क्या था इस गाने में जो सब रो पड़े । आपको बता दे कि अक्षय ने इस गाने में अपने जीबन के एक्सपीरियंस शेयर किए है । जब वो स्कूल में था तब उनके फ्रेंड्स  उसे बहुत सताते थे वही अनुभव व अपने रैप सॉन्ग के द्वारा शेयर किए है।


हालांकि वो यह बात अपने माँ को भी बताया नही था लेकिन इस गाने के बाद सब को पता चल गया की कितना टॉर्चर किया करता था अपने दोस्तो ने । गाने सुन कर प्रीतम दा भी अपनी आंसू रोक नही पाया था ,इतना दर्द था गाने में ।



तो  फ्रेंड्स आज के लिए बस इतना ही ,अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा है तोह लाइक और शेयर करे और इसी तरह के नए नए अपडेट के लिए हमे सब्सक्राइब भी कर सकते है । धन्यवाद !

Post a Comment

1 Comments