Ad

बॉलीवुड अभिनेता Boman Irani को है यह खतरनाक बीमारी ।

इरफान और सोनाली बेंद्रे के बाद बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी को है यह खतरनाक बीमारी। 

Hello Readers, We're glad to see you here. Before diving deep into the article, please subscribe and follow our channel, and help us grow. Thanks! :-)



बॉलीवुड के कई सारे हिट फिल्म munna bhai mbbs series ,3 idiots,  Don series   जैसे फिल्मों में काम कर चुके बोमन ईरानी इन दिनों काफी परेशान है। अगर आप इनके फैन है तो यकीनन यह खबर सुनकर आप हैरान हो जाएंगे । दरअसल साल 2018 ही बॉलीवुड सिनेप्रेमियों के लिए कुछ भी अच्छी खबर लेके नही आया । साल के शुरुआत में ही श्री  देवी दुनिया छोर के चली गयी,  उसके बाद इरफान खान का कैंसर डिटेक्ट हुआ और कुछ दिन पहले सोनाली बेंद्रे की भी कैंसर डिटेक्ट हुआ, एक के बाद एक बुरे  खबर ने बॉलीवुड और उनके फैनस को हिलाकर रख दिया ।

   अब फैंस इन्ही के सलामती के दुवा मांग रहे थे कि बोमन ईरानी की यह खबर आपको चौका  सकते है , दरअसल बोमन ईरानी इन दिनों बहत बीमार है और खुद से चलने , फिरने में भी असमर्थ है । हाल ही में वह किसी काम से हैदराबाद गए और एयरपोर्ट  पर उनके हालात इतनी खराब हो गयी कि एयरपोट के स्टाफ ने बड़े मुश्किल से उन्हें सहारा देकर उन्हें फ्लाइट के अंदर बिठाया ।जिसके बाद बोमन ईरानी ने स्टाफ का सुक्रिया आदा किया और सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की । बोमन ईरानी के माने तोह उन्हें कुछ महीनों से स्लीप डिव की बीमारी है जिसके बजह से उनके हाथों पैरो ने जवाब देना शुरू कर चुके है ,इसीलिए उन्हें चलने फिरने में काफी दिक्कत हो रही है । वह बिना सहारे के  हल फिर नही पा रहे है । उनके यह खबर सुनते ही उनके फैंस अब सलामती के दुवा मांग रहे है ।

  【 Slipped disc एक तरह से हमारी कमर से जुड़ी बीमारी होती है । क्योंकि आज का जीबन और रहन सहन ऐसा है कि हम अपने सेहत की तरफ चाहकर भी ध्यान नही दे पाते ।तकनीक कि बजह से बैठ कर काम करने की चलन बढ़ गया है, ऐसे ज्यादा बैठ कर काम करने के बजह से ही इस तरह की बीमारी होती है ।】



Post a Comment

0 Comments